स्वास्थ्य विभाग व सूचना एवं लोक संपर्क विभाग के संयुक्त तत्वावधान में 08 अगस्त को पत्रकार व उनके परिवार के सदस्यों के नि:शुल्क कोविड टीकाकरण करेगा

Slider उत्तराखंड

स्वास्थ्य व सूचना विभाग के नि:शुल्क कोविड टीकाकरण शिविर में मीडियाकर्मियों के 12 से 17 वर्ष बच्चों को भी लगेगी वैक्सीन

देहरादून

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, स्वास्थ्य विभाग व सूचना एवं लोक संपर्क विभाग के संयुक्त तत्वावधान में 08 अगस्त 2022 को समस्त प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व डिजिटल मीडिया के पत्रकार एवं उनके परिवार के सदस्यों के लिए आयोजित नि:शुल्क कोविड टीकाकरण प्रीकॉशन डोज शिविर के आयोजन हेतु स्वास्थ्य विभाग ने पूरी तैयारी कर ली है।

डॉ. आर राजेश कुमार, प्रभारी सचिव, चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग द्वारा बताया गया कि रिंग रोड, देहरादून स्थित सूचना महानिदेशालय में कोविड टीकाकरण शिविर के लिए जिले की टीकाकरण टीम को निर्देशित कर दिया गया है। वह समयानुसार शिविर का आयोजन शुरु करेंगे जिसके लिए पर्याप्त मात्रा में कोविड डोज भी उपलब्ध है।

प्रभारी सचिव डॉ. आर राजेश कुमार द्वारा बताया गया कि, जिन मीडियाकर्मियों के परिवार में 12 से 17 वर्ष के बच्चे, जिनको कोविड से बचाव हेतु पहला व दूसरा डोज लगना है वह भी इस शिविर में आकर अपने बच्चों को भी टीका लगवा सकते हैं।

इस शिविर का मुख्य उद्देश्य मीडिया प्रतिनिधियों एवं उनके परिवारजनों को जो कि कोविड टीकाकरण से वंछित रह गये हैं, वह इस शिविर के माध्यम से अपना डोज लगवा सकते हैं। शिविर का आयोजन प्रात: 10 बजे से किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.