बड़ी खबर हरीद्वार से :- अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी के शिष्य आनंद गिरी बोले मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचा गया है

Slider उत्तराखंड देश

बिग ब्रेकिंग:– हरिद्वार की श्यामपुर पुलिस ने नरेंद्र गिरी के शिष्य आनंद गिरी को किया नजरबंद सुसाइड नोट में आनंद गिरि का आया था नाम जिस कारण हरिद्वार पुलिस ने एक्शन लेते हुए हरिद्वार के गाजी वाली में स्थित उनके आश्रम में आनंद गिरी को नजरबंद किया गया है।
थाना श्यामपुर पुलिस द्वारा उनके आश्रम में पूछताछ करने पहुंची है, मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण यूपी पुलिस के संपर्क में है हरिद्वार पुलिस। वही आनंद गिरि ने साफ तौर पर कहा की महेंद्र नरेंद्र गिरी आत्महत्या नहीं कर सकते उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वह उनका लिखा हुआ पत्र अगर देखेंगे तो समझ जाएंगे कि उन्होंने लिखा है, या किसी ने लिखा है, यानी आनंद गिरी महंत नरेंद्र गिरि की हत्या की आशंका जता रहे हैं।

इससे पहले अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है, श्री मठ बाघम्बरी गद्दी को लेकर नरेंद्र गिरि का अपने शिष्य आनंद गिरि के साथ विवाद चल रहा था संत समाज की ओर से जिसे सुलझाने की कोशिश की जा रही थी, पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।
जानकारी के मुताबिक प्रयागराज में अपनी पीठ में उनकी मौत हुई है और पुलिस का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई, स्थानीय पुलिस के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस हर एंगल पर मौत की जांच कर रही है और मौके पर भारी तादाद में सुरक्षाबल की तैनाती हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.