Big News : भाजपा विधायक कुँवर प्रणव सिंह चेम्पियन का अपने केंद्रीय मंत्री के लिए अपशब्द भरा ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल

Slider उत्तराखंड राजनीति

देहरादून:

उत्तराखंड भाजपा के सबसे विवादित हरिद्वार से खानपुर सिखरी के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का एक ऑडियो आज कल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को अपशब्द बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं। उत्तराखंड भाजपा के हरिद्वार की खानपुर सिखरी के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पहले भी ऐसे कई अपशब्द के विवादों को लेकर चर्चा में रहे हैं:

 

कभी तमंचे के साथ डिस्को करते हुए उत्तराखंड को गाली देते हुए तो कभी अपने ही पार्टी के विधायक को धमकाते हुए ऑडियो भी उनके वायरल हो चुके हैं। उससे पहले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र को धमकाने वाला ऑडियो भी कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का वायरल हुआ था।

बीजेपी के इस दागदार विधायक का विवादों से पुराना नाता रहा है इससे पहले उत्तराखंड को गाली देने पर इनको बीजेपी ने निष्कासित कर दिया था हालांकि बाद में इनको पार्टी ने फिर ले लिया था। प्रणव सिंह चैंपियन पार्टी दोबारा ज्वाइन करने के बाद से ही हथियारों को लहराते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बीजेपी की काफी छीछालेदर हुई थी।

अब देखना है कि क्या भारतीय जनता पार्टी शीर्ष नेतृत्व को गाली देने वाले इस विधायक पर कोई कार्रवाई करती है या फिर ऐसे ही इनको छोड़ दिया जाएगा यह तो आने वाला वक्त बताएगा। लेकिन जिस तरह विधायक के आए दिन इस तरह के विवादित ऑडियो, वीडियो वायरल हो रहे है कहि ना कहि आने वाले दिनों में चुनाव के दौरान विधायक को इसके नतीजे भुगतने पड़ सकते है।

Source of News :

Leave a Reply

Your email address will not be published.