Big Breaking: उत्तराखंड देवस्थाम बोर्ड पर मुख्यमंत्री धामी का बड़ा बयान

Slider उत्तराखंड चारधाम

देहरादून:

उत्तराखंड चारधाम देवस्थानम बोर्ड के लिए गठित हाईपावर कमेटी ने अपनी जांच रिपोर्ट सरकार को पहले ही सौंप दी है। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि हमारी सरकार कमेटी की रिपोर्ट का अध्ययन करेगी। समझा जा रहा है कि सरकार बोर्ड पर बड़ा फैसला ले सकती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र ने तीन कृषि कानून वापस लिए हैं, पर इसकी तुलना देवस्थानम बोर्ड से नहीं की जानी चाहिए।

 

सरकार ने देवस्थानम बोर्ड को लेकर हाईपावर कमेटी का गठन किया। कमेटी की जिम्मेदारी सभी पक्षों को सुनने की थी। कमेटी ने फाइनल रिपोर्ट सौंप दी है। सरकार इस मामले में सभी पक्षों को ध्यान में रखकर फैसला लेगी। इसके लिए सरकार हाईपावर कमेटी की रिपोर्ट अध्ययन करेगी। अध्ययन करने के बाद जल्द ही फैसला ले लिया जाएगा। सीएम के अनुसार मंत्रिमंडलीय उप समिति बनाई जा रही है जो इसका अध्ययन कर फैसला लेगी ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी के कहीं जाने से भाजपा पर कोई असर नहीं पड़ने वाला। हकीकत यह है कि कांग्रेस के कई लोग हमारे संपर्क में हैं। जल्द सभी को ये पता चल जाएगा। खटीमा मेरी कर्मभूमि, सीट बदलने का कोई कारण नहीं: सीएम धामी ने कहा कि खटीमा मेरी कर्मभूमि है। ऐसे में सीट बदलने का कोई कारण नहीं है। पार्टी जो भी फैसला करेगी, वो उसका पालन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.