Big News : क्या 2022 के चुनाव के लिए राजपुर विधानसभा सीट की एवज में कांग्रेस विधायक राजकुमार की आज भाजपा में वापसी होगी ?

Slider उत्तराखंड राजनीति

दिल्ली:
उत्तराखंड कांग्रेस को आज एक बड़ा झटका लगने वाला है,बीजेपी अपना आगामी चुनाव से पहले जीत ने वाले उम्मीदवारों की संख्या पर दाव लगा रही है फिर कांग्रेस के विधायक हो या निर्दलीय विधायक उनको अपने खेमे में शामिल करने पर आमादा है । इसी कड़ी में कांग्रेस के विधायक राजकुमार की आज भाजपा में शामिल किया जा रहा है, हो सकता है की भाजपा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज दिल्ली में है और दिल्ली में आज पार्टी कार्यालय में कांग्रेस की पुरोला सीट से विधायक राजकुमार को भाजपा में घर वापसी कराई जा सकती हैं।

बीते दिन उनकी भाजपा में जॉइनिंग होनी थी लेकिन किन ही कारणों से जॉइनिंग नहीं हो पाई थी, भाजपा के सूत्रों की माने तो कांग्रेस विधायक राजकुमार की कुछ शर्ते हैं जिनको लेकर अभी भाजपा असमंजस की स्थिति में थी और विरोध की भी संभावनाएं सामने आने की स्थिति बन रही थी।

सूत्र के हवाले से भाजपा के आलाकमान से विधायक राजकुमार ने देहरादून के राजपुर सुरक्षित सीट से टिकट देने का एश्योरेंस मांगा है इसको लेकर बीजेपी के प्रदेश और राष्ट्रीय नेता असमंजस में है क्योंकि वर्तमान में खजान दास राजपुर विधानसभा से बीजेपी के सीटिंग एमएलए हैं ऐसे में सिटिंग एमएलए का टिकट काटकर किसी दूसरी पार्टी के विधायक को टिकट देने के एश्योरेंस को लेकर बीजेपी आलाकमान असमंजस में है क्योंकि संभावना यह है कि खुद के कार्यकर्ता इस मुद्दे पर भारी विरोध कर सकते हैं इसलिए अगले एक-दो दिनों में इस मामले को सुलझा कर उनकी जॉइनिंग करवाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.