Breaking News : पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की पहल एक माह का वेतन आपदा ग्रस्त परिवारों की सहायता के लिए दिया

Slider उत्तराखंड राजनीति

प्रदेश में भारी बारिश से आई आपदा के कारण हुए प्रदेश के कई जिलों में जान-माल के नुकसान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री  त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रभावित जिलों के जिलाधिकारी और पार्टी के पदाधिकारियों से बात कर स्थिति का जायजा लिया।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आपदा ग्रस्त पीड़ितों की सहायता के लिए अपना 1 माह का वेतन मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में देने की बात कही है। पूर्व मुख्यमंत्री ने राहत एवं बचाव कार्यों के सम्बन्ध में भी पार्टी पदाधिकारियों से विस्तृत जानकारी लेते हुए आपदा प्रभावित परिवारों को राहत पहुंचाने के लिए सहयोग करने का आग्रह किया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने पीडितों को त्वरित राहत एवं अनुमन्य आर्थिक मदद के साथ ही तीर्थयात्रियों एवं पर्यटकों की सुविधा का भी ध्यान रखने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रयासों की सराहना की।

प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री  अमित शाह के साथ ही पार्टी के अध्यक्ष  जेपी नड्डा द्वारा राहत और बचाव कार्यों में पूर्ण सहयोग देने के लिए भी आभार जताया । प्रभावित क्षेत्रों में राहत और बचाव कार्यों में लगे एसडीआरएफ , एनडीआरएफ सेना और पुलिस फोर्स के साथ ही रानीखेत में तैनात 14 डोगरा रेजीमेंट के जवानों के सराहनीय कार्य की प्रशंसा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.