चमोली के जूनीधार के गोठिण्डा-पार्था मोटर मार्ग पर कार हादसा

Slider उत्तराखंड

चमोली में दर्दनाक हादसा जूनीधार में गोठिण्डा-पार्था मोटर मार्ग एक कार गहरी खाई में जा गिरी । हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई तो वही तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों का रेस्क्यू किया गया जन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनकी हालत गम्भीर बनी हुई है। वहीं मृतक का शव कब्जे में लेकर स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार ऑल्टो कार यूके 11 ए 3508 थराली से गोठिंडा जा रही थी। कार में ड्राइवर समेत कुल 4 लोग सवार थे। गोठिण्डा में जूनियर हाईस्कूल के पास पहुंचते ही चालक कार को बैक करने की कोशिश कर रहा था, इसी दौरान कार सीधे गहरी खाई में जा गिरी।

हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार से स्थानीय लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को खबर करने के साथ ही बचाव कार्य शुरू कर दिया। हादसे में हरिराम पुत्र उमेद राम उम्र 50 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए थराली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। बता दें कि घायलों की पहचान 40 वर्षीय कुंदन राम, 25 वर्षीय चंदन राम और 52 वर्षीय दिक्की राम के रूप में हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.