Uttarakhand Politics Big News: वन मंत्री हरक सिंह रावत ने खोले दिल के दरवाजे, हरीश रावत मेरे बड़े भाई हैं, क्या हरीश रावत 2016 की अपनी सरकार के कातिल को करेंगे माफ़ ?

Slider उत्तराखंड राजनीति

2016 में हरीश रावत की सरकार को गिराने की मुख्य भूमिका में रहे हरक सिंह रावत आज उसी हरीश रावत को बड़ा भाई कहते नजर आ रहे हैं कभी जिसके लिए उन्होंने कई बार मंचो से घृणा भरे शब्दों के तीर चलाये थे। वन मंत्री हरक सिंह रावत का पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के लिए कहना है कि हरीश रावत मेरे बड़े भाई है और वो मुझे जितना भी अपशब्द कहे मुझे मंजूर है । वन मंत्री हरक सिंह रावत ने और क्या कहा देखे वीडियो रिपोर्ट  :-

 

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बीच होने वाली जुबानी जंग किसी से छुपी नहीं है। वहीं कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत पर जमकर निशाना साधने वाले हरक सिंह रावत अब उनके आगे नतमस्तक होते नजर आ रहे है। सवाल था कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के हरक सिंह रावत पर लगाए गए आरोप पर परन्तु कैबिनट मंत्री हरक सिंह रावत ने हरीश रावत और कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पर  कहा वह दोनों मेरे भाई हैं और वह जो बोलेंगे उनके लिए सात खून माफ हैं। खासकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के चरणों में तो मैं नतमस्तक हूं। हरीश रावत मेरे बड़े भाई हैं भले ही वो कुछ सहन नहीं कर पाते हैं।

वह अलग बात है उन्होंने इतना ही नहीं आगे कहते हुए कहा कि हरीश रावत मुझे आज चोर पापी कुछ भी कह दें लेकिन उनके लिए सात खून माफ हैं। साथ ही उन्होंने यह भी साफ कर दिया की यह माफी की बात केवल बड़े भाई होने के नाते हरीश रावत है, न की 2016 में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आने की। गौरतलब है कि हरीश रावत ने 2016 में कांग्रेस छोड़ने वाले बागी नेताओं से सार्वजनिक माफी मांगने की बात कही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.