Big News: भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर उतरी नूपुर शर्मा के समर्थन में

Slider उत्तराखंड

मध्य प्रदेश की राजधामी भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर एक बयान जारी कर एक बार फिर सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी हैं। अबकी बार सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने भाजपा से निलंबित नूपुर शर्मा के समर्थन में उतर कर बड़ा बयान दिया है। सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने अपने बयान में कहा कि सच कहना बगावत है, तो समझो मैं भी बागी हूं।

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने बीते गुरुवार रात अपने ट्वीट लिखा है कि सच कहना बगावत है तो समझो मैं भी बागी हूं । जय सनातन धर्म , जय हिंदुत्व। इस ट्वीट के पोस्ट होने के बाद सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि मैं सत्य बोलने के लिए देश मे बदनाम हूँ । प्रज्ञा ठाकुर ने ज्ञानवापी का नाम लिए बिना कहा कि यह एक सच है, कि वहां भोलेनाथ का मंदिर था और है और रहेगा। उसे फव्वारा बना कर ये कहना गलत है। हमारे हिन्दू धर्म मे हिंदू देवी देवता सनातन धर्म पर कुठाराघात है। हमारी असलियत तुम बता दों हमें स्वीकार है, लेकिन तुम्हारी असलियत बता रहे है तो क्यो तकलीफ है। इसका मतलब है कि कहीं ना कहीं इतिहास में गंद है।

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कड़े शब्दों में कहा कि यदि कोई कुछ कहेगा तो उसको धमकी दी जाएगी। हमेशा विधर्मियों ने ऐसा किया और हमारे देवी देवताओं पर फिल्म बनाते है जिसमे वे गालिया देते है। इनका आज से नहीं पूरा कम्युनिस्ट इतिहास रहा है। यह विधर्मी अपनी मानसिकता को प्रस्तुत करते है।

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि यह हिंदुस्तान है यह हिंदुओं का है। यहां सनातन धर्म जिंदा रहेगा और जिंदा रखना हम सभी लोगों की जिम्मेदारी है। यहां विधर्मी अपनी मानसिकता को हर स्थान में स्थापित करना चाहते है। सनातन धर्म अपने धर्म को स्थापित करता है। जो मानवीय हित के लिए है।

आपको बता दें की भाजपा से निलंबित नूपुर शर्मा ने एक डिबेट में पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी कर डाली थी। जिसकी मुस्लिम देशों ने निंदा कर अपनी भारत सरकार से नाराजगी जाहिर की थी। इसके बाद भाजपा ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *