Exclusive : रुद्रप्रयाग गौरीकुंड राजमार्ग के पास पहाड़ी से गिरा मलबा

Slider उत्तराखंड

रुद्रप्रयाग :

रूद्रप्रयाग गौरीकुण्ड़ राजमार्ग 109 पर बांसबाड़ा के पास पहाड़ी टूटने का जबरदस्त लाइब वीडियो सामने आया है जब पहाड़ी टूट रही थी तब सड़क पर चलने वाले किसी ने इस बीडियों को बनाया है। दो मिटन का ये बीडियों देखकर सब हैरान हैं आपको बताते चले कि पहाड़ों पर इन दिनों लगातार बारिश कहर बरपा रही है।चारो ओर नदी नाले पहाड़ी अपना कहर बरपा रही है। और बारिश के कारण चारों ओर जन-जीवन अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ ह

लोग कठिनाईयों से सड़क मार्ग, पैदल मार्ग, नदी नाले बड़ी मुश्किल से पार कर पा रहे हैं। किसी जोखिम से कम नही है। आप को बताते चले कि पिछले 3 सालांे से दोनों राजमार्ग पर आलवेदर का कार्य चल रहा है और पहाड़ीयां इस बार ज्यादा ही टूट रही हैं क्योंकि पहाड़ीयों की कटिंग से लूज बोल्डर ज्यादा खिसक रहे है। ऐसा ही बीडियों ये रूद्रप्रयाग गौरीकुण्ड़ राजमार्ग बासबाड़ा के पास का है जहां पर पहाड़ से भर-भराकर पहाड़ी संडक पर गिर रही है। दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतारें लगी हुई है।
वहीं ऋृषिकेश बद्रीनाथ राजमार्ग भी सिरोहबगड़ में लगातार पत्थर गिरने के कारण बंद चल रहा है। लोग दूसरे रास्ते धूम कर आ रहे है जो ज्यादा ही फेर भरा रास्ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.