Big News: चंपावत में जब कर गरजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुलडोजरों की धमक से लूटी ली महफ़िल

Slider उत्तराखंड

चंपावत उप चुनाव:

चंपावत उप चुनाव में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के समर्थन में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार करने टनकपुर में चुनावी मैदान में उतरे। टनकपुर के स्टेडियम में उतरने के बाद योगी आदित्यनाथ ने शहर में रैली निकाल कर जनता से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए वोट मांगे। इस दौरान सीएम योगी की रैली में साथ चल रहे बुलडोजर आकर्षण का केंद्र बने रहे।

बुलडोजर को देख समर्थक बुलडोजर बाबा के नारे लगाते नजर आए। बता दें कि यूपी के चुनाव में योगी आदित्यनाथ की हर रैली में बुलडोजर नजर आते थे। इतना ही नहीं ये बुलडोजर जहां भी अवैध अतिक्रमण और निर्माण पर वहां पर गरजती है। यही वजह है कि इन दिनों बुलडोजर चर्चाओं में है।

पुष्कर सिंह धामी के संबोधन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच पर जैसे ही बोलने के लिए खड़े हुए जनसभा में मौजूद हजार लोगों ने उनका तालियां बजाकर स्वागत किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने लाेगों से अपील करते हुए योगी ने कहा कि सीएम धामी जैसे युवा और कर्मठ नेता को विजयी बनाएं। योगी ने कहा उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड को मिलकर एक साथ विकास करना है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि उत्तराखंड का विकास केवल बीजेपी कर सकती है। बीजेपी ने जो कहा है, किया है। जो कहेंगे, वह करेंगे। उत्तराखंड राज्य में पुष्कर सिंह धामी जी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार ने विकास का एक मॉडल दिया है। उत्तराखंड वासियों के सपने पूरे हों, इसलिए बीजेपी और पुष्कर सिंह धामी जैसे युवा जरूरी हैं।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड जब अपनी 25 वर्षों की यात्रा पूरी करेगा, तब उसे यादगार बनाने के लिए चंपावत के पास बहुत कुछ होगा। जब भी अवसर मिले, तब उससे चूकना नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि चंपावत की जनता को अपना मुख्यमंत्री चुनने का सौभाग्य मिल रहा है।

आज फिर से सीएम योगी और धामी एक साथ दिखाई दिए। सीएम धामी का शनिवार को प्रचार करने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह 11 बजे पहुंचे। टनकपुर में सीएम धामी के समर्थन में रोड शो करने के बाद सीएम योगी सहित तमाम भाजपा नेता मौजूद रहे।

रोड शो के दौरान दोनों मुख्यमंत्रियों के काफिले के पीछे बुलडोजर भी चल रहे थे। बुलडोजर को फूल-मालाओं से सजाया गया था। इस दौरान हजारों लोगों ने बुलडोजर बाबा के जयकारे भी लगाए। बाद में यह बुलडोजर जनसभा स्थल पर भी खड़े किए गए। उसके बाद टनकपुर में आयोजित चुनावी जनसभा के दौरान दोनों नेताओं ने दूसरे के विकास कार्यों की खूब प्रशंसा की।

मंच पर पहले संबोधित करते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि यूपी में हम हर दिन अपराध की खबरें सुनते थे, लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐसा बुलडोजर चलाया कि अपराधी अब कांपते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.